Up Board Result 2023: क्या 5 अप्रैल को आ रहा यूपी बोर्ड 10वीं रिजल्ट?

Up Board Result 2023 क्या 5 अप्रैल को आ रहा यूपी बोर्ड 10वीं रिजल्ट Up Board Result 2023 क्या 5 अप्रैल को आ रहा यूपी बोर्ड 10वीं रिजल्ट

यूपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा सफलतापूर्वक समाप्त हो चुकी है। यूपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा सफलतापूर्वक समाप्त हो चुकी है।

बोर्ड द्वारा एक दिन पहले ही यानी 31 मार्च 2023 तक ही मूल्यांकन कार्य पूरा कर लिया। इसके बाद अब यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट 2023 की घोषणा की तैयारियां Upsmp ने शुरू दी हैं। बोर्ड द्वारा एक दिन पहले ही यानी 31 मार्च 2023 तक ही मूल्यांकन कार्य पूरा कर लिया। इसके बाद अब यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं रिजल्ट 2023 की घोषणा की तैयारियां Upsmp ने शुरू दी हैं।

परिणाम जारी होते ही विद्यार्थी ऑफिशियल वेबसाइट Upresultsnicin पर जाकर अपने रोल नंबर के जरिए अपना परिणाम देख सकते हैं। परिणाम जारी होते ही विद्यार्थी ऑफिशियल वेबसाइट Upresultsnicin पर जाकर अपने रोल नंबर के जरिए अपना परिणाम देख सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि यूपी बोर्ड 10वीं का परिणाम 5 अप्रैल को जारी हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि यूपी बोर्ड 10वीं का परिणाम 5 अप्रैल को जारी हो सकता है।

यह खबर फर्जी है और किसी के द्वारा फैलाई गई है इसलिए इसे नजरअंदाज करें। यह खबर फर्जी है और किसी के द्वारा फैलाई गई है इसलिए इसे नजरअंदाज करें।

यूपी बोर्ड कक्षा 10 के परिणाम से जुड़ी ताज़ा जानकारी और अपडेट्स प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें। यूपी बोर्ड कक्षा 10 के परिणाम से जुड़ी ताज़ा जानकारी और अपडेट्स प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें।

Up Board परिणाम पर वास्तविक और लाइव अपडेट प्राप्त करने के लिए ऊपर स्वाइप करें Up Board परिणाम पर वास्तविक और लाइव अपडेट प्राप्त करने के लिए ऊपर स्वाइप करें Swipe Up